Biography

durlabh kashyap age height parents wife children biography

Age Height Profession
19 years (7 september  2019) 5’7”-1.70m Gangster ,media face, social media personality

 

Affairs/Girlfriend-Wife/Spouse Children
Affairs/Girlfriend-Non
Wife/Spouse-unmarried
Sons- Not Known
Daughter-Not Known

 

Parents Siblings
Father– Rajneesh kashyap रजनीश कश्यप
Mother– Ms Rajneesh kashyap सुश्री रजनीश कश्यप
Brother-Not Known
Sister-Not Known

 

Real Name Durlabh kashyap दुर्लभ कश्यप
Nick Name Durlabh kashyap दुर्लभ कश्यप
Date of Birth 9 November 2000 (death date; 7 september 2020)
Zodiac Sign Scorpio
Nationality India
Hometown Indor,Madhya pradesh,India
Qualification private school college
Religion Hindusim
Caste Brahman
Hobbies Yet to upload

Durlabh Kashyap history
sheeter Ujjain City. पुरानी रंजिश के चलते दुर्लभ कश्यप की हत्या कर दी गई। … Partner Durlabh Kashyap was injured and admitted to the hospital in Indore for treatment. Durlabh Kashyap always puts a tika on his forehead and kajal in his eyes. दुर्लभ कश्यप हिस्ट्रीशीटर उज्जैन सिटी। पुरानी रंजिश के चलते दुर्लभ कश्यप की हत्या कर दी गई। … साथी दुर्लभ कश्यप घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए इंदौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्लभ कश्यप हमेशा माथे पर टीका और आंखों में काजल लगाते हैं।

News

Story Durlabh Kashyap girlfriend’s mother father’s gang photo videos and more information.

इस उम्र में बच्चे अक्सर कॉलेज जाने की तैयारी करते हैं।नई जगह की तलाश में۔प्रौद्योगिकी के साथ तालमेल रखना चाहते हैं۔उस उम्र में यूजीन के एक 20 वर्षीय लड़के ने अपने नाम के डर से दुन्या को अलविदा कह दिया था। कुछ भी करने के लिए बूढ़ा नहीं होना चाहिए۔यह एक फिल्म का संवाद हो सकता है, लेकिन यह 20 वर्षीय गिग्सटर पर पूरी तरह फिट बैठता है۔वह बहुत बूढ़ा नहीं था लेकिन उसका जिगर बहुत बड़ा था۔वह उम्र में भी सोलह में से, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बनाई۔अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर लिखा। ठग, हथियार, व्यक्ति जैसे अपराध। किसी भी तरह की बुद्धि वाला कोई भी व्यक्ति उसके साथ जुड़ा हुआ था। वह भारत में सबसे कम उम्र का गैंगस्टर था। यूजीन के राजा या यूजीन के कोहिनूर की तरह दर्लभ कश्यप। दर्लब अपराध की दुनिया में कैसे आया और मारे जाओ?
यदि आप कम उम्र में एक बुरी आदत में पड़ जाते हैं, तो यह जल्दी नहीं जाती है, और अगर आपके पास बंदूक और हथियारों का जुनून है, तो यह दूर नहीं होता है। और अगर कम उम्र में उसके पास पिस्तौल है हाथ और किसी को गोली मारने का कलेजा लग जाता है तो वह बच्चा अपराधी नहीं बदमाश है।सोलह-सत्रह साल की उम्र में जब बच्चे किताबें पढ़ रहे होते हैं, उस समय दरलाब आपराधिक दुनिया में अपना नाम बनाने की कोशिश कर रहे थे। आंखों में काजल, माथे पर इंजेक्शन और गले में काला कपड़ा और कई लोग इसे देखते हैं। और समझते हैं कि यह एक साधारण सी बात है। लेकिन जिन लोगों ने दारलाब का नाम सुना था, वे जानते थे कि इस मासूम चेहरे के पीछे एक खून का प्यासा भेड़िया है, जिसने अपनी जेब में डर रखा है।
जब उसने अपने पिता को यह कहते सुना कि दारलाब एक होनहार बच्चा है और वह हिंदी के साथ-साथ अंग्रेजी और फ्रेंच भी जानता है। उसे बास्केटबॉल खेलना पसंद था۔लेकिन भाग्य ने कुछ और लिखा था۔दो चीजें थीं जिसने दरलाब को धमकाने वाला बना दिया۔एक उसके माता-पिता थे और दूसरा उसका बचपन था۔उसके पिता घर के अंदर रहते थे जब उसके माता-पिता अलग हो गए और उसकी माँ यूजीन में थी, एक स्कूल की प्रिंसिपल۔वह कुछ साल अपने पिता के साथ रहा लेकिन फिर अपनी माँ के पास चला गया। क्योंकि उसकी माँ एक शिक्षिका थी, वह उसे ज्यादा समय नहीं दे सकती थी लेकिन पैसे खत्म हो गए थे। जो उसे हर महीने के पहले दिन सौंपे जाते थे। जिसे वह अपने दोस्तों के साथ उड़ाता था।

See also  Nimra Khan age height parents husband children biography

फिर जब 2016 आया और उसमें दारलाब की रात गुजारी तो रात भर साधुओं के साथ रहा और रात गुजारी। पहले तो उसने सरल होने की कोशिश की और फिर उन्हीं की तरह जीने लगा आँखों में काजल था, माथे पर एक इंजेक्शन और गले में काला कपड़ा थाउसके बाद दारलाब धूम्रपान करने लगा और नशे में धुत हो गया। वह यह सब अपने दोस्तों के साथ करता था। वह यह सब जाने बिना ही यह सब करने चला गया था। उसने अपना गिरोह बना लिया था। उसका काम किसी को धोखा देना, मारना, डराना और डराना था। उसने बहुत कम समय में अपनी टीम बना ली। उसने सोशल मीडिया और फेसबुक पर अपना अकाउंट बनाया, जिसने वीडियो को रातों-रात सनसनी बना दिया।
 
उसे एक बार हत्या का दोषी ठहराया गया था। सजा के दौरान, एक पुलिस अधिकारी ने उसे बताया कि वह जेल में सुरक्षित है। अगर वह बाहर गया, तो उसे मार दिया जाएगा। क्योंकि आप सदियों से अपने आप से दुश्मनी रखते हैं। ऐसा लगता है कि पुलिस अधिकारी सही था कि वह अज्ञानतावश कुछ समय तक सामान्य रहा और फिर यूजीन अपनी मां के पास गया और अपनी पुरानी जिंदगी फिर से शुरू की।रात भर लड़ाई-झगड़े होते रहे और फिर वही गुंडागर्दी शुरू हो गई। क्या किसी को पता है कि हर रात की तरह 6 सितंबर, 2020 की रात भी दारलाब की आखिरी रात थी।
बर्थडे पार्टी के बाद दरलाब और उसके साथी आधी रात को एक चाय की दुकान पर पहुंचे। और तभी शान नवाज, उनके साथी और उनके कुछ साथी वहां पहुंच गए और उसी समय किसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा हो गया। उन्हें यानी दो गुटों के बीच। इसी बीच दरलाब ने पिस्टल निकालकर शाहनवाज पर फायरिंग कर दी, जिससे वह घायल हो गया।इससे शाहनवाज के साथी नाराज हो गए और उन्होंने दारलाब को लगभग चौंतीस बार चाकू मार दिया और जब तक वह जीवित रहा तब तक हड़ताल करते रहे और उस घटना में उसकी मृत्यु हो गई।
आखिर अपराध की दुनिया कितनी भी बड़ी क्यों न हो परिणाम सलाखों के पीछे होता है या गैंगवार या पुलिस की गोली से खत्म होता है। ऐसा ही कुछ दर्लब के साथ हुआ, वह अपराध की दुनिया में बहुत तेजी से भागा और उसे पता नहीं था कि जीवन अपराधी का छोटा है।
दुर्लभ कश्यप ki gf, wikipe, rare Kashyap photo,
Durlabh Kashyap Durlabh Kashyap is the history-sheeter of Ujjain City Biography, Wiki, Age, Cases, Family, Death, Photo, Durlabh Kashyap Biography – Wiki, Age, Ujjain, Mother, Family, Birthday, Cases, biography in Hindi, Height, Weight, Career, Net Worth, Education.

See also  Priya Dagar (Aman Gupta’s Wife) Wiki, Height, Age, Boyfriend, Husband, Children, Family, Biography & More – TheTeCHyWorLD

Arun Gawli Gangster

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.